मैं सबसे अमीर कभी नहीं बनूंगा…’, बोले Anand Mahindra, कारण भी बताया

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का नया वायरल ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी ख्वाहिश के बारे में बड़ा खुलासा किया है. ये ट्वीट दरअसल, उन्होंने एक यूजर के सवाल पर रिप्लाई करते हुए किया है. 

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन (Mahindra & Mahindra Chairman) और देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने ऐसी बात कही है, जिस पर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मैं सबसे अमीर कभी नहीं बनूंगा ‘ आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा? इसका खुलासा भी आनंद महिंद्रा ने किया है.  

ट्विटर यूजर ने पूछा था ये सवाल
सोशल मीडिया (Social Media) पर खासे एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra से एक ट्विटर यूजर्स ने बड़ा सवाल पूछा था, जिसका उन्होंने दिलचस्प जबाव दिया है. दरअसल, विक्रांत सिंह नामक इस यूजर ने उनसे पूछा था कि आप देश के अमीरों की लिस्ट में 73वें स्थान पर…1 नंबर पर कब आएंगे. इस ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने हिंदी में ट्वीट करते हुए अपने मन की बात कही, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Anand Mahindra ने बताई ख्वाहिश
आनंद महिंद्रा ने यूजर के सवाल का उत्तर देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘सच तो ये है कि सबसे अमीर कभी नहीं बनूंगा…क्योंकि ये कभी मेरी ख्वाहिश ही ना थी…’ उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल (Viral Tweet) हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक उनके इस ट्वीट पोस्ट को करीब 15,000 लाइक मिल चुके थे और सैकड़ों लोगों ने इस पर रिट्वीट किया था. 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *