रॉकेट की स्पीड से भाग रहा है यह नया शेयर, लिस्ट होने के 20 दिन के भीतर निवेशकों को मिला 107.3% का रिटर्न 

यह शेयर अपने लिस्टिंग डे से लगातार शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। कंपनी के शेयर सोमवार को बीएसई पर 5 पर्सेंट की तेजी के साथ 284 रुपये पर पहुंच कर बंद हुए हैं।11 अप्रैल 2022 को इसकी लिस्टिंग हुई थी।

16 ट्रेडिंग सेशंस में Veranda Learning Solutions के शेयरों ने अपने निवेशकों को 107 पर्सेंट से ज्यादा का रिटर्न दिया है। यह शेयर कुछ  कारोबारी सत्र से लगातार 10 पर्सेंट के ऊपरी सर्किट को हिट कर रहा था। यह शेयर अपने लिस्टिंग डे से लगातार शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। कंपनी के शेयर सोमवार को बीएसई पर 5 पर्सेंट की तेजी के साथ 284 रुपये पर पहुंच कर बंद हुए हैं। शेयर बाजार में 11 अप्रैल 2022 को वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस के शेयरों की लिस्टिंग हुई थी। Veranda Learning Solutions के शेयरों ने बाजार में शानदार डेब्यू किया था। कंपनी के शेयर इश्यू प्राइस के मुकाबले बीएसई पर करीब 14% प्रीमियम के साथ 157 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुए थे। इसका इश्यू प्राइस ₹130-137 रुपये तय किया गया था। 

निवेशकों को मिला मल्टीबैगर रिटर्न
Veranda Learning Solutions के शेयर ने अपने प्राइस बैंड 137 रुपये के हिसाब से अब तक लगभग 107.3%  तक का रिटर्न दिया है। पिछले पांच कारोबारी दिन में कंपनी के शेयर 40% तक उछल चुके हैं। दरअसल, शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है, वह यह है कि ऑनलाइन और ऑफलाइन कोचिंग सेवाएं देने वाली इस कंपनी ने हाल ही में T.I.M.E  के अधिग्रहण की घोषणा की है। यह डील करीबन ₹287 करोड़ की है। कंपनी T.I.M.E  में 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीद रही है। 

क्या करती है कंपनी?
वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशंस द कल्पथी एजीएस ग्रुप का एक एड-टेक कंपनी है और भारत में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए ट्यूशन देती है। इसमें राज्य पीएससी, बैंकिंग/कर्मचारी चयन/आरआरबी, आईएएस और सीए से संबंधित परीक्षाओं के अलावा अपस्किलिंग प्रोग्राम शामिल हैं। कंपनी छात्रों, उम्मीदवारों और स्नातकों, पेशेवरों और कॉर्पोरेट कर्मचारियों को ऑनलाइन-ऑफलाइन टिचिंग की सुविधा प्रदान कराती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top